ऐसा ! चचेरे भाई व उसके दोस्त ने लूटी इज्जत..

अबोध बालिका से गैंगरेप करने वाला चचेरा भाई व उसका दोस्त हिरासत में…
बलिया।
सुखपुरा थाने के एक गांव में गुरुवार की रात एक बालिका के साथ दो किशोरों ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म करने वालों में किशोरी का चचेरा भाई भी शामिल है।

घटना के बाद अत्यधिक रक्त स्राव के कारण किशोरी की हालत गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पीडि़त की तहरीर पर सुखपुरा पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। घटना स्थल का निरीक्षण पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर ने फॉरेंसिंक टीम के साथ किया और पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश भी दिए ।

पुलिस अधीक्षक ने पीडि़ता एवं आरोपियों के घर पहुंचकर आवश्यक जानकारी हासिल की। घर वालों की माने तो किशोरी का चचेरा भाई उसे बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने अपने दोस्त को भी बुला लिया था। फिर दोनों ने मिलकर किशोरी के साथ बारी-बारी से घंटों सामूहिक दुष्कर्म किया। इसका विरोध करने पर शोर मचाने पर दरिंदों ने उसकी पिटाई भी की। अत्यधिक रक्तश्राव से किशोरी की हालत वहीं खराब हो गई थी। किसी तरह वह घर आई और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

परिजन उसे रात को ही लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को शुक्रवार को सुबह में दिया। पुलिस हरकत में आ गई। इसके बाद थानाध्यक्ष गगन राज सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ आरोपियों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से आवश्यक साक्ष्य ईक_ा किए। जिसमें किशोरी के रक्तरंजित कपड़े, रक्त से सनी मिट्टी और तेल के दो पाउच सहित अन्य सामग्री शामिल है।
इनसेट…
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सुखपुरा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला संज्ञान में है। किशोरी का चचेरा भाई और पड़ोस का उसका दोस्त आरोपी है। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। किशोरी को मेडिकल के लिए बलिया भेजा गया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!