वैभव की दुनिया में नाच करने वाली है मायावती-सुरेंद्र सिंह



बलिया। यूपी के अंतिम छोर पर स्थित जयप्रकाश नगर में जेपी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित टिप्पणी बसपा सुप्रीमो मायावती पर की है। उन्हें वैभव की दुनिया में नाचने वाली महिला बताया है।
लोकनायक जयप्रकाश नारायण के पैतृक गांव जयप्रकाशनगर (सिताबदियारा) में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बैरिया विधानसभा के भाजपा विधायक की जुबान एक बार फिर फिसल गई। बसपा सुप्रीमो मायावती को वैभव की दुनिया मे नाचने वाली कह डाला। मायावती कहती हैं कि हमने दलित का कल्याण किया। दलित का कल्याण कौन किया ? श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित ​दीनदयाल उपाध्याय के सपनों का साकार करने वाले नेता नरेंद्र मोदी ने किया। आज लाखों—लाखों की संख्या में आवास बनाकर गरीबों का कल्याण किया। एक बात जरूर है कि अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो काम किया है, वह किसी ने नहीं किया है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हम अभी भी सिस्टम को सुधारने में नाकाम रहे है। अधिकारी एवं कर्मचारी अब भी ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हैं। हम इन्हें पूरी तरह ईमानदार बनाने में असफल हैं।
जिलाधिकारी अदिति सिंह से नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे किसी अधिकारी से कोई नाराजगी नहीं है। इतना जरूर है कि गलत कार्य करने वाले अधिकारियों का मैं विरोध करता हूं। मैंने जिलाधिकारी के खिलापफ शासन में लिखित शिकायत की है। बहुत जल्द इस दिशा में शासन की तरफ से पहल होगा।
वहीं सपा पर तंज कसते हुए कहा कि लोहिया का समाजवाद खत्म हो चुका है। सपा में अब औरँगजेबवाद आ चुका है, जहां पिता मुलायम को गद्दी से हटाकर बेटा अखिलेश खुद को राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर देता है। जबकि बीजेपी विधायक ने जेपी जयन्ती पर प्रधानमंत्री मोदी का जमकर गुड़गान पर गाना गाया। जिसमें उनका तुलना भगवान के रूप में बताया है और पार्टियों को निशाना बनाते हुए उनकी निंदा की।



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!