घर से गायब छात्रा का शव मिला, हत्या की आशंका…

वाराणसी। रोहनिया थाना क्षेत्र के माधवपुर स्थिति डीहबाबा मंदिर के पास एक सागवान के बगीचे में शुक्रवार को देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में एक अज्ञात युवती का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की खबर मिलते ही एसपी ग्रामीण अमित वर्मा, एडिशनल एसपी नीरज पांडेय, क्षेत्राधिकारी सदर चारु द्विवेदी एवं रोहनिया थाना प्रभारी हरीनाथ भारती के साथ ही फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी।

पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला कि एक दिन पहले एक युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट लंका थाने में दर्ज की गई है। घटना में तहरीर देने वाले परिवार के सदस्यों को रोहनिया थाने पर बुलाकर शव की पहचान कराई गई। घर वालों ने शिनाख्त के बाद युवती का नाम सोनम गुप्ता -21 (काल्पनिक नाम) ग्राम टिकरी थाना लंका बताया गया। युवती के पिता ने बताया कि सोनम बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। वह बीएनएस महिला डिग्री कॉलेज में पढ़ती थी। तीन अगस्त कि सुबह स्कूल के लिए निकली थी और देर शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने चिंता जताई और उसके नंबर पर संपर्क किया, तो मोबाइल बंद बता रहा था।

इसके बाद घर वालों ने विद्यालय में पूछताछ की। वह डॉफि चौकी पर सूचना देने के साथ ही लंका थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर युवती की खोजबीन शुरू कर दी थी। एसपी ग्रामीण ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जानकारी दी जा सकती है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!