एमएलसी एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा 20, 21 व 22 अगस्त को आजमगढ़, मऊ, बलिया का करेंगे भ्रमण…

आजमगढ़/मऊ। एमएलसी एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा पूर्वांचल भ्रमण के दौरान 20 अगस्त को आजमगढ़ आएँगे। दोपहर से शाम तक वहां तीन कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और अनेक व्यक्तियों-समूहों से चर्चा करेंगे और स्थलों का निरीक्षण करेंगे।
सर्वप्रथम वह पटेल इण्टर कॉलेज, अतरौलिया (आजमगढ़) में पार्टी की मीटिंग में सम्मिलित होंगे। उसके बाद सीएचसी टिकरगढ़, लालगंज की जनता से मुलाकात करेंगे एवं नव स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करेंगे। बजरंग वाटिका मेंहनगर (आजमगढ़) में पार्टी की मीटिंग में सम्मिलित होंगे। इसके बाद मऊ जनपद के रानीपुर में स्वयं के द्वारा गोद ली गई सीएचसी पर क्षेत्रीय जनता से मुलाकात करेंगे। अगले दिन यानि 21 अगस्त को राधिका मैरिज हॉल, बेल्थरारोड (बलिया) में पार्टी की मीटिंग में सम्मिलित होंगे।
दोपहर बाद गोद ली हुई पीएचसी सुग्गीचौरी, मधुबन मे क्षेत्रीय जनता से मुलाकात करेंगे। उसके बाद बाढ़ग्रस्त बिनटोलिया ग्रामसभा, तहसील मधुबन की कटान प्रभावित परिवारों से मुलाकात करेंगे। तड़ियांव घोसी में नवनिर्मित 100 बेड के अस्पताल एवं नव स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करेंगे। शाम को मऊ जिला मुख्यालय पर अपने कैम्प कार्यालय का जनता के दुःख-दर्द को सुनने के लिए शुभारम्भ करेंगे। जनपद के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों एवं पंचायत प्रतिनिधियों से मुलाकात कर जिले के विकास के परिपेक्ष में परिचर्चा करेंगे। 22 अगस्त (रक्षाबंधन) को पैतृक गॉव काझा खुर्द में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र एवं गॉव के अन्य सामूहिक कार्यों का शुभारम्भ करेंगे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!