हाथ- पैर बांधकर अधेड़ की गला रेत कर की हत्या, रेलवे ट्रैक पर शव फेंका


.

.

.

.
.
.
.
बलिया। रात में डेरे पर सो रहे एक व्यक्ति को रेलवे ट्रैक के पास लाकर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या से पूर्व उसके हाथ और पैर बांध दिए गए। रेलवे ट्रैक के पास सुबह शव मिलने की सूचना पर परिजन चीत्कार उठे। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। परिजनों का आरोप है कि वृद्ध की हत्या की गई और साक्ष्य को छुपाने के लिए उसे रेलवे ट्रैक पर लाकर फेंका दिया गया है।
बैरिया थाने के हेमंतपुर गांव के पास गुरुवार की सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे हरेराम राम (52) का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के दोनों हाथ पीछे तथा पांव बंधे हुए थे। धारदार हथियार से गला रेत कर उनकी हत्या की गई थी। परिजनों का आरोप है कि हत्यारों ने हरेराम को उनके डेरे से लाकर ट्रैक के किनारे हत्या को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई। पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।
हरेराम अपने घर से कुछ दूरी पर गंगापुर गांव के निकट अपने डेरे पर खाना खाने के उपरान्त सोए हुए थे। रात में हत्यारों ने उन्हीं के लोवर से उनका हाथ- पैर बांध दिया और बड़ी ही निर्ममता पूर्वक गला रेत कर हत्या कर दी। सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ हरेराम राम का शव देख लोग दंग रह गए। हरेराम की पत्नी चन्द्रावती व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हरेराम के दो लड़के हैं। बड़ा लड़का केरल में प्राइवेट नौकरी करता है।
.
.
.
.

.

.

.

.

.
.
.
हत्या के मामले में नामजद एफआईआर -एएसपी
बलिया। अधेड़ की गला रेत कर की गई हत्या के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि मृतक की पत्नी चंद्रावती देवी की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।
.
.
.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!