राम का युग नहीं, विज्ञान का युग है : ओमप्रकाश राजभर

लखनऊ। जीवन में वाणी का बहुत महत्व है। वाणी में अमृत भी है और विष भी, मिठास भी है और कड़वाहट भी। लेकिन इसी वाणी को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर आए दिन चर्चा में रहते हैं। अब हरदोई में उन्होंने कहा कि यह राम का युग नहीं, विज्ञान का युग है। यहां मिनट-मिनट में हर बात लोगों तक पहुंच जाती है।
भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा झूठ बोलने की फैक्ट्री है। यह फैक्ट्री नागपुर में स्थापित है। वहीं झूठ बोलने का प्रशिक्षण दिया जाता है। ट्रेनिंग पूरी करने के बाद बीजेपी नेता झूठ को सच कैसे साबित किया जाए इस कला में निपुण हो जाते हैं? इसका परिणाम सबके सामने है। ओमप्रकाश राजभर दो दिन पहले मुख्तार अंसारी के बचाव में दिए गए बयान को लेकर भी काफी चर्चा में थेे। कहा था कि मुसलमान होने के कारण मुख्तार अंसारी सबके निशाने पर रहते हैं।
श्री राजभर हरदोई जिला अंतर्गत संडीला के अतरौली चौराहा पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा को यह नहीं पता कि यह राम का युग नहीं, बल्कि विज्ञान का युग है। एक पल में पता लग जाता है कि कहां की सड़क है और कहां की फैक्ट्री। पत्रकारों से बातचीत में योगी सरकार द्वारा दिए गए विज्ञापन पर बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सड़कें गड्ढों में तब्दील हैं और सरकार विदेश और दूसरे प्रदेशों का फोटो दिखाकर अपनी छवि सुधारना चाहती है। जनता जाग चुकी है। महंगाई, भ्रष्टाचार और गुंडाराज से जनता अब ऊब चुकी है और अब २०२२ के चुनाव में भाजपा को इसका जवाब देगी।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!