चोरी रोकने में नाकाम पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अंतिम दिन भी चर्चा में रहे एसपी..

गाजीपुर। जिले में वाहन चोरी का सिलसिला जारी है। पुलिस समय रहते वाहन चोरी को नाकाम करने में भले ही असफल रही हो, लेकिन गुरुवार की रात सुहवल और रेवतीपुर के बॉर्डर से चोरी के तीन ट्रैक्टर एवं एक बाइक बरामद कर लिया। इनके साथ ही वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को भी गिरफ्तार किया.है। इसका खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि यह पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है। पकड़े गए वाहन चोर गिरोह के सदस्यों से पूछताछ में पुलिस को और भी सुराग मिले हैं। जिस पर आगे कार्रवाई की जाएगी।
बताया कि सुहवल- रेवतीपुर की पुलिस ने संयुक्त रूप से गुरुवार की रात सीमावर्ती क्षेत्र में वाहन चेकिंग शुरू की। पुलिस को पहले से सूचना दी गई थी कि वाहन चोर गिरोह के सदस्य चोरी के टैक्टर इसी रास्ते लेकर जाने वाले हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर पहले चोरी के दो ट्रैक्टर के साथ दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर चोरी का एक और ट्रैक्टर और बाइक बरामद किया गया।

एसपी ने बताया कि सुहवल प्रभारी निरीक्षक विनीत कुमार, स्वाट् टीम के प्रभारी निरीक्षक सुनील तिवारी क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कि वाहन चोर गिरोह के सदस्य इसी रास्ते गुजरने वाले हैं, तभी रेवतीपुर थानाध्यक्ष भी वहां पहुंच गए। गंगा पुल के रास्ते बिहार जा रहे चोरी के ट्रैक्टर और गिरोह के सदस्यों को पुलिस टीम ने रोक लिया। उनके पास से दो चोरी के ट्रैक्टर बरामद किए गए। पकड़े गए दो वाहन चोरों की निशानदेही पर एक और ट्रैक्टर और बाइक बरामद हुआ। गिरोह के सदस्यों के पास से 1400 रुपये नगद, तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया गया। बता दें कि पुलिस अधीक्षक डॉ. ओम प्रकाश सिंह का तबादला बदायूं एसएसपी के पद पर हो गया है। जाते-जाते अंतिम दिन भी उनके नेतृत्व में मिली बड़ी कामयाबी कि लोग सराहना कर रहे हैं।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!