गणमान्य लोगों के साथ थाने में पुलिस मिलाप..

गाजीपुर। नवरात्रि, विजयदशमी सहित आगामी पर्वों के मद्देनजर पुलिस ने क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों के साथ थाना परिसर में बैठक कर आपसी संवाद के जरिए सबकुछ सकुशल संपन्न कराने का संकल्प लिया।

रेवतीपुर थाने के नवागत थानाध्यक्ष रामाश्रय राय ने पदभार ग्रहण करने के परिसर में क्षेत्रीय गणमान्य लोगों एवं अपने मातहतों संग पीस कमेटी की बैठक की। एक तरफ जहां उन्होंने क्षेत्र की सुरक्षा को लेकर बीट आरक्षी एवं प्रभारियों को हिदायत दी। आगामी दुर्गा पूजा, दशहरा आदि पर्वों पर क्षेत्र की सुरक्षा में किसी तरह की चूक हुई तो सीधे कार्रवाई की जाएगी। जबकि उपस्थित गणमान्य एवं मौलवियों, पुजारियों से आह्वान किया कि थाना क्षेत्र में शान्ति एवं सद्भाव में सबके सहयोग की आवश्यकता है। मूर्तियां कहीं नहीं रखी जाएगी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि जमानत पर जेल से बाहर आए ,संदिग्ध लोगों पर पैनी नजर रखने के साथ ही पड़ने वाले त्योहारों को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की हिदायत दी। साथ ही उन्होंने मातहतों को निर्देश दिया कि थाने में आने वाले गणमान्य लोगों, फरियादियों की शिकायतों का समय बद्ध निस्तारण करने के साथ ही उनके साथ अच्छा व्यवहार भी करें। इस दौरान उन्होंने बैठक में आए हुए सभी लोगों से आपस में मिलजुल कर रहने एवं पर्व मनाने का आह्वान किया।

ताकि क्षेत्र में शान्ति एवं सद्भाव बनाए रखने में मदद मिल सके। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक विनीत राय ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अराजकतत्वों को चुनाव में खलल डाल सकते हैं। उन्हें सूचीबद्ध करने एवं उन पर नजर रखने का निर्देश दिया। इस अवसर पर उपनिरीक्षक इष्टदेव पांडेय,कृपाशंकर उपाध्याय, रामाराम आदि उपस्थित रहे ।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!