पुलिस की घेराबंदी देख वाहन चोर भागे, बुलेट व बाइक बरामद..

बांसडीह। नगर में रात्रि गश्त एवं पुलिस की सक्रियता पहले की अपेक्षा काफी बढ़ गई है। ऐसे में खाकी की पैनी नजर से अपराधियों का बचना नामुमकिन हो गया है। इसका नमूना मंगलवार की रात देखने को मिला। जब आधी रात को वाहन चोरों का पीछा करते ही चोरी की बाइक और बुलेट छोड़ अपराधी फरार हो गए।

अपराध पर अंकुश लगाने के लिए बांसडीह सर्किल ऑफिसर (क्षेत्राधिकारी) प्रीति त्रिपाठी ने काफी मेहनत कर रात्रि गश्त को प्राथमिकता देते हुए गति दी है। इसी रास्ते पर नवागत कोतवाल श्रीधर पांडेय भी चल पड़े हैं। इसी का असर रहा कि मंगलवार को मुकामी पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की और वाहन चोरी को नाकाम कर दिया।


बता दें कि आधी रात में बड़ी बाजार बाँसडीह से वाहन चोरों ने दरवाजे पर खड़ी आजम अली की बुलेट मोटर साइकिल UP60एपी- 8216 तथा बंधन बैंक के स्टाफ की हीरो होंडा स्प्लेंडर जैसे ही चुरा कर स्थानीय बाजार से बाहर चले कि पुलिस की नजर उन पर पड़ गई। इसकी मुख्य वजह रही कि पुलिस रात्रि गश्त के दौरान क्षेत्र भ्रमण करने में जुटी थी।

कोतवाल श्रीधर पांडेय मैरीटार की तरफ से गश्त कर लौट रहे थे, तभी बाँसडीह साधन सहकारी समिति के पास बाइक चोरी कर भाग रहे वाहन चोर वहीं बुलेट ल बाइक पलट कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। कोतवाल श्रीधर पांडेय ने बताया कि दोनों बाइकों को बरामद कर कोतवाली लाया गया है।

बांसडीह से रवि शंकर पांडेय की रिपोर्ट…

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!