शादी का झांसा दे करता रहा दुष्कर्म, अब जाना पड़ा जेल…

भीमपुरा। शादी का झांसा देकर करीब 18 माह तक दुष्कर्म करने वाला आरोपी शनिवार को भीमपुरा -उधरन मार्ग से गिरफ्तार कर लिया गया। एक हफ्ते पूर्व पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट, दुष्कर्म व धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।
थाना क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा था कि नगरा थाने के खनवर निवासी अखिलेश उर्फ पिंटू ठाकुर करीब डेढ़ वर्ष पूर्व उसके घर में घुसकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया था। पीड़िता द्वारा बताने पर परिजनों ने कार्यवाही कराने की बात कही तो आरोपी शादी का झांसा देकर बाहर लेकर चला गया। डेढ़ वर्ष बीत जाने के बाद वह शादी से इंकार कर रहा है।

जबकि उसके बच्चे का अबॉर्शन भी कराया जा चुका है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ 376, 452, 420, 323, 506, 313, भादिव व 3(2)5 एससी/एसटी संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरु कर दी। पुलिस के मुताबिक शनिवार को एसएचओ योगेश यादव अपने हमराहियों के साथ भीमपुरा से उधरन बाजार की तरफ जा रहे थे। आरोपी के भी उसी मार्ग पर होने की सूचना मिली। इसके बाद घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम में सुजीत यादव, श्याम नारायण चौधरी सतवंत यादव शामिल रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!