भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी सड़कें, अब रंग ला रहा है “शम्मी” का हस्ताक्षर अभियान..

छात्रसंघ का समर्थन, सैकड़ों छात्रों ने मांगों का समर्थन किया..
गाजीपुर।
नगर के सुजावलपुर तिराहे पर चार सूत्रीय मांगों को लेकर चल रहे हस्ताक्षर अभियान में अबतक 6100 लोगों ने हस्ताक्षर कर अपना समर्थन दिया है। हस्ताक्षर अभियान में बुधवार को छात्रसंघ ने अपना समर्थन दिया तथा पीजी कालेज के छात्रसंघ अध्यक्ष अनुज भारती एवं महामंत्री प्रवीण विश्वकर्मा ने सैकड़ों छात्रों के साथ हस्ताक्षर कर सड़क की जर्जर व्यवस्था के खिलाफ सहयोग करने का आह्वान किया।

छात्रसंघ अध्यक्ष ने बताया कि गाज़ीपुर नगर के अंदर रोजाना करीब 10 से 15 हजार छात्र पीजी कालेज एवं सहजानंद कालेज सहित विभिन्न कोचिंगों में ग्रामीण तथा नगरीय क्षेत्रों से पढ़ने आते हैं। गाज़ीपुर परिक्षेत्र का कोई भी मार्ग महराजगंज, कठवामोड़, आदर्शगांव, गोराबजार तथा शहर के तमाम मुख्य मार्गो की हालात बदहाल हो चुकी हैं। इसके चलते आय दिन पढ़ने वाले छात्रों के साथ दुर्घटनाएं हो रही है। युवाओं के जान माल के क्षति की संभावना बनी हुई है।

हस्ताक्षर अभियान के आयोजक विवेक कुमार सिंह शम्मी ने कहा कि नगर के बीच पूरे शहर को दक्षिण से उत्तर को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग सुजावलपुर- रजदेपुर रोड भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ गया है।जानबूझ कर कमीशन के चक्कर में नगरपालिका द्वारा बरसात के समय सन 2019-20 में घटिया निर्माण कराया गया। जिसके चलते 15 दिनों के अंदर ही पुरी रोड टूट गई और वर्तमान में इस रोड पर क्षेत्रवासियों के लिए चलना दुभर हो गया है। इस क्षेत्र के लोग आय दिन गंभीर दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं।

बार बार नगरपालिका को चेताने के बाद भी नगरपालिका इस रोड को बनाने का काम नही कर रही  है । वहां मौजूद लोगो ने कहा की जल्द से जल्द इन सारी समस्याओ का निस्तारण नही हुआ तो हम सभी क्षेत्रवासी मिल कर धरना- प्रदर्शन को बाध्य होंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन व जिला प्रशासन की होगी।
हस्ताक्षर अभियान में छात्रसंघ अध्यक्ष पीजी कालेज अनुज भारती, महामंत्री प्रवीण विश्वकर्मा, NSUY जिलाध्यक्ष राजकुमार, अरविन्द, सहबाज, विशाल, अंसार अहमद मिश्रु , राजेश प्रजापति, इमरान अंसारी, ज़ैद आलम सिद्दीक़ी, इंदीवर वर्मा, मनीष, आदि उपस्थित रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!