क्या ! लापता प्रबंधक नौ दिन बाद खुद थाने पहुंचे..

20 सितंबर को वाराणसी के यूपी कॉलेज के पास से हुए थे लापता..
चिलकहर।
इलाके के श्रीराम चंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक अभय कुमार सिंह नौ दिन बाद खुद मंगलवार को वाराणसी के शिवपुर थाने पहुंच गए। पुलिस को बताया कि वह घूमने की इच्छा से कहीं बाहर चले गए थे। मुझे नहीं पता था कि इतना बड़ा मामला हो जाएगा, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कहां घूमने गए थे ? अंत में पुलिस ने कागजी कोरम पूरा कर उन्हें छोड़ दिया। इसके बाद प्रबंधक मंगलवार को देर शाम अपने घर पहुंचे।

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के बर्रेबोझ निवासी अभय कुमार सिंह बीते 20 सितंबर 2021 वाराणसी से अचानक लापता हो गए थे। उनकी मोबाइल भी कई दिनों तक स्विच ऑफ थी। अभय कुमार सिंह गड़वार थाने के त्रिकालपुर स्थित श्रीरामचंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक हैं। वह वाराणसी के उदय प्रताप कॉलेज भोजूबीर के पिछले गेट पर खड़े थे। इसके बाद किसी को नहीं दिखाई दिए। उनका मोबाइल फोन प्रबंधक के साढू के घर से पुलिस ने बरामद कर लिया था। जिसमें प्रबंधक का लोकेशन अहमदाबाद व सूरत बता रहा था।

पुलिस की जांच में प्रबंधक अहमदाबाद एयरपोर्ट की फुटेज में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखे गए थे। इसके बाद वाराणसी की पुलिस व एसटीएफ टीम गुजरात पुलिस के अधिकारियों के संपर्क में लगी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने प्रबंधक के साढू विनोद सिंह व उनके साथी गुड्डू सिंह व प्रमोद सिंह सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी किया था। बावजूद कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इस मामले में प्रबंधक के साढू विनोद ने ही अभय की गुमशुदगी की रिपोर्ट शिवपुर थाने में दर्ज कराई थी।
-चंदन सिंह की रिपोर्ट..

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!