सपा ने डीएम व सीडीओ को ज्ञापन सौंपा, त्वरित कार्रवाई की मांग की



.

.
.
नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी विधानसभा में उठा चुके हैं पुल एवं कटान का मामला..
बलिया। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता एवं नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी के निर्देश पर समाजवादी पार्टी बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं द्वारा दो अलग -अलग पत्रक जिलाधिकारी एव मुख्य विकास अधिकारी को दिया गया।जिलाधिकारी को दिए पत्रक में सपाजनों ने कहा कि समाजवादी सरकार के दौरान अखिलेश यादव ने चाँदपुर के सामने घाघरा नदी पर बिहार से जोड़ने वाला पुल सपा सरकार ने दिया था।

वास्तव में यह इस दियारे क्षेत्र के विकास में मिल का पत्थर साबित होता, लेकिन दुर्भाग्यवश नदी का कटान पुल के बगल से होने के कारण हजारों एकड़ कृषि योग्य भूमि नदी में समा गई है और चित्र विश्राम कला, रेगहा, रामपुर नम्बरी, चाँदपुर, महाराजपुर आदि गाँवों के किसान फांकाकशी के शिकार हो रहे हैं।
इस संबन्ध में क्षेत्रीय विधायक और उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी द्वारा विधानसभा में भी इस लेकर सवाल उठाया जा चुका है, फिर भी कोई सकारात्मक कार्रवाई नही हुई। जिसका उल्लेख पत्रक में भी किया गया है। व्यापक जनहित को देखते हुए तत्काल इस समस्या के समाधान की मांग की गई है। मुख्य विकास अधिकारी को दिए पत्रक में बांसडीह विधानसभा अन्तर्गत बिसौली- रेगहां मार्ग पर बिसौली जूनियर हाई स्कूल के पास पुलिया टूटने के कारण आवागमन अवरुद्ध होने की बात कही गई है। यह भी कहा गया कि दियारा क्षेत्र में जाने का यही मुख्य मार्ग है जिस पर मुख्य विकास अधिकारी ने तत्काल उस पुलिया के निर्माण का आश्वासन दिया। पत्रक देने वालों में मुख्यरूप से हरेन्द्र सिंह, सुनील मौर्य, वेद प्रकाश सिंह, लल्लनयादव” वैशाखी, अशोक यादव, रविन्द्र सिंह, रामजी यादव, मुनीब यादव, विनय कुमार, उमेश मिश्र, अंगद तिवारी, रजनीश पांडेय आदि रहे।
.
.



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!