मोबाइल में मग्र आईटीआई के छात्र ने जान गंवाई, शरीर के हुए दो टुकड़े…

गाजीपुर। रेलवे ट्रैक पार करते समय मोबाइल से बात करना, कान में ईयर फोन लगाना और वाहन चलाते वक्त फोन उठाना हमेशा जानलेवा साबित हुआ है। बावजूद हम अपनी आदत में सुधार नहीं लाते। खामियाजा रोज किसी न किसी को भुगतना पड़ता है। शनिवार को देर शाम खानपुर थाना क्षेत्र के घोघवा गांव के पास मोबाइल से बात करते समय ट्रेन से कटकर क्षेत्र के गोपालापुर निवासी आईटीआई के छात्र प्रदीप यादव (२२) की मौत हो गई।

वाकया उस समय हुआ जब वह मोबाइल से बात करते समय औडि़हार-जौनपुर रेलवे लाइन पकड़कर फरीदहां से पैदल ही घोघवां जा रहा था। तभी आडि़हार जंक्शन से जौनपुर की तरफ जा रही ट्रेन की जद में आ गया। आस-पास मौजूद लोगों की माने तो प्रदीप यादव मोबाइल पर बात करने में इतना मशगूल हो गया था कि उसे नजदीक आने वाली मौत तक का पता नहीं चला। एक झटके में ट्रेन ने उसके शरीर के दो टुकड़े कर दिए और ट्रेन पूरी रफ्तार से निकल गई।

हादसे से पूर्व वह काफी देर तक रेलवे लाइन पर टहल रहा था, तो कभी बैठकर बात कर रहा था। हादसे की सूचना मिलते ही प्रदीप की मां गिरिजा देवी और परिवार के अन्य सदस्य चीत्कार उठे। गांव में शोक की लहर दौड़ गई और घर में रूदन-क्रंदन जारी रहा। आईटीआई का छात्र प्रदीप अपने तीन भाईयों में दूसरे नंबर का था।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!