धारदार हसुआ से गला काटकर युवक की नृशंस हत्या, बाजार जाते वक्त रास्ते में दिया घटना को अंजाम..

सत्येंद्र नारायण सिंह की रिपोर्ट..

सारण। मंगलवार को एक युवक की धारदार हसुआ से गला काटकर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई। वाकया उस समय हुआ जब वह घर से बाजार जा रहा था। इसी बीच रास्ते में घात लगाए हमालवरों ने उसे रोका और उसकी जमकर पिटाई की। उसके बेदम होकर गिरने के बाद तेज धार वाले हसुआ से गला काट दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक तीन बच्चों का पिता है। कत्ल को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिच्छेदन गृह भेज दिया।
सारण जिले के दरियापुर थाना अंतर्गत दरिहारा भुआल गांव में एक युवक की हसुआ से गला काट कर क्रुरता पूर्वक हत्या कर दी गई। युवक की पहचान दरिहारा भुआल गांव निवासी सहदेव सिंह के पुत्र राहुल उर्फ बुधन सिंह बताया जाता है। घटना के वक्त युवक किसी काम से दरिहारा राम सागर बाजार जा रहा था। तभी अचानक दरिहारा ठाकुरबाड़ी के निकट घात लगाकर बैठे दो लोगों ने पहले युवक को रोका। इसके बाद उनकेेसाथ मारपीट शुरू कर दी। युवक ने जब विरोध करना चाहा तो उसकी जमकर पिटाई की और उसके बेदम होकर गिरने के बाद उसके गले पर तेज धारदार हसुआ से प्रहार कर काट दियाा। जिससें युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
हत्या को अंजाम दे दोनों हमलावर मौका देखकर फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर युवक की गला काटकर हत्या किए जाने की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। चारो ओर दहशत का माहौल कायम हो गया है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। युवक की हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। मृतक के तीन छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं। सबसे बड़ा पुत्र सात साल का गोपाल है। इसके साथ ही चार साल की लड़की अर्पिता तथा दो वर्ष की लड़की अरूही भी है। घटना के बाद युवक की पत्नी और तीनों मासूम बच्चे सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!