“खंजर चलेगा, न तलवार उठेगी, ये बाजू मेरे आजमाए हुए हैं..”,माफियाराज पर सीएम की टंकार..

गाजीपुर। खंजर चलेगा, न तलवार उठेगी, ये बाजू मेरे आजमाए हुए हैं..। राजा गाधि की नगरी (गाजीपुर)में कुछ इसी अंदाज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से माफियाओं को ललकाराने का काम किया। गुंडों और बड़े माफियाओं का नाम लिए बगैर कहा कि गाजीपुर से गुंडा और माफियाराज का सफाया हुआ है।

सीएम सोमवार को गाजीपुर जनपद के सैदपुर तहसील अंतर्गत टाउन नेशनल इंटर कालेज में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक आर्मी अफसर की तरह कड़क अंदाज में प्रदेश के माफियाओं को नसीहत दे रहे थे। उनका वेश जरूर संत का था, लेकिन अंदाज सेना के अधिकारी जैसा। उनका उडऩ खटोला करीब बारह बजे हाई-वे पर उतरा और वहां से वह सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद कुल 1025 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गुंडों और माफियाओं से अच्छी तरह निपटना जानती है। पिछले साढ़े चार साल में प्रदेश में बड़ा परिवर्तन हुआ है। सरकार अनवरत गुंडों और माफियाओं पर बुल्डोजर चलाने का काम की है। अवैध खनन, अवैध कब्जों के साथ ही जमीन हथियाने और कब्जा करने वलों पर चाबुक चला रही है। विरोधी दलों पर प्रहार करते हुए पूरे हमलावर अंदाज में कहा कि पिछली सरमारों ने इन गुंडों माफियाओं को संरक्षण देने का काम किया था। अब समाज में भय का वातावरण कायम करने वाले माफिया, अपराधियों को उनके कृत्यों की भारी कीमत चुकानी पड़ रही है।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से जनपदवासियों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा। इससे लोगों का जीवन बदलेगा। विकास को नयी रफ्तार मिलेगी। उन्होंने प्रधानमंत्री का गुणगान करते हुए जनता को यह बताने का काम किया कि देश की तकदीर और तस्वीर बदलने का काम केवल नरेंद्र मोदी जैसा व्यक्ति ही कर सकता है। बीजेपी सरकार ने कभी भी जाति, क्षेत्र और चेहरा नहीं देखा। बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गो एवं सभी समाज के लोगों का विकास किया है।

उन्होंने गाजीपुर में बने मेडिकल कालेज का नाम महर्षि विश्वामित्र के नाम से रखने की घोषणा की। यूपी में ३० नए मेडिकल कालेज बन रहे हैं। सरकार विकास एवं जनता के सम्मान के लिए समर्पित है। इस मौके पर प्रभारी राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल, बलिया सांसद वीरेेद्र सिंह मस्त, एमएलसी चंचल सिंह, सदर विधायक डा. संगीता बलवंत, मुहम्मदाबाद विधायक अलका राय, जमानिया विधायक सुनीता सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष डा. विजय यादव, राघवेंद्र सिंह, पंकज सिंह चंचल, मोहित श्रीवास्तव, पप्पू सिंह, प्रदीप पाठक अािद भाजपा नेता मौजूद रहे।

अब हर गांव में ग्राम पंचायत का कार्यालय होगा
गाजीपुर। सूबे के हर गांव में कंप्यूटर आपरेेटरों की तैनाती की जाएगी। गांवों में ग्राम पंचायत का कार्यालय खुलेगा। इन कार्यालयों को इंटरनेट की सुविधा प्रदान होगी। गांव के विकास का हर चि_ा आनलाइन होगा। सरकार लोककल्याण के कार्य के लिए समर्पित है। सभी क्षेत्र में व्यापक परिवर्तन हुआ है। पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विकास रूपी परिवर्तन देखेने को मिल रहा है। वर्तमान में लोग गंगा जल का आचमन कर सकते हैं। सरकार ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में लगातार सुधार किया है। गरीब की बेटी सरकार की बेटी है। इसी प्रकार किसानों के हित के लिए तमाम योजनाएं चलाई जा रही है। पहले दलों के एजेंडा नहीं था।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!