बलिया में तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार, फिर गला दबाकर हत्या




पीएम रिपोर्ट में खुली दरिंदगी की सच्चाई

बलिया। बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद उसकी गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।मंगलवार को उसका शव झाड़ियां में पड़ा मिला। इसकी जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे के बाद बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया। बता दें कि सोमवार की शाम कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की तीन साल की बच्ची गायब हो गई। परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई।

अगले दिन मंगलवार की दोपहर लापता बच्ची अपने घर से कुछ दूरी पर झाड़ियों में पड़ी मिली। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों द्वारा बच्ची के मौत के मामले में सांप काटने से लेकर अन्य बातें भी की जाने लगी। परिजन उसे लेकर सीएचसी बांसडीह गए जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। जब बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया तो परिजनों सहित गांव के लोग और पुलिस हैरत में पड़ गई। रिपोर्ट के अनुसार मासूम के साथ बेहद दरिंदगी से रेप किया गया था।
इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। साथ ही उसके शरीर पर कई चोट खरोंच के निशान हैं।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए डाक्टर ने भी पूरे पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की वीडियोग्राफी कराई। इसके बाद संबंधित अधिकारी से बातकर पूरी बात बताई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर के निर्देश पर बांसडीह पुलिस सहित एसओजी और बांसडीहरोड एसओ मामले की छानबीन में जुटे हैं। घटना के संबंध में सीओ बांसडीह शिवनारायण वैस ने बताया कि दोषी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी है।



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!