सड़क हादसे में दो रेल कर्मियों की मौत, बलिया के रवींद्र ने भी जान गंवाई..

गोरखपुर। बलिया एवं कुशीनगर के दो रेलकर्मियों की शुक्रवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा गोरखपुर में शुक्रवार को हुआ। रेलकर्मियों मौत से विभागीय कर्मी समेत परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई है। वाकया उस समय हुआ जब रेलकर्मी दुर्घटनाग्रस्त कार को हटवाने के लिए पुलिस की मदद में जा रहे थे। तभी हादसे के शिकार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही दोनों कर्मचारियों के घरों में रूदंन-क्रंदन शुरू हो गया।

पुलिस के मुताबिक गोरखनाथ पुल पर एक कार अचानक अनियंत्रित हो गई और वह गोरखनाथ ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक के ऊपर लटक गई। रेलवे लाइन पर कार लटकने की वजह से करीब आधे घंटे तक एक ट्रेन को रोकना पड़ा।
दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार लोगों को एक-एक कर किसी तरह बाहर निकाला गया। इसी बीच कार हटवाने के लिए पुलिस की मदद करने आ रहे दो रेलवे कर्मचारियों की रास्ते में सड़क हादसे में मौत हो गई। इसमें बलिया के रहने वाले रवींद्र कुमार और कुशीनगर के देवेश पांडेय बाइक पर सवार होकर पुलिस की मदद करने जा रहे थे। तभी दोनों रेलकर्मियों को धर्मशाला के पास कार सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें दोनों की मौत हो गई है। मौत की खबर जैसे ही बलिया रवींद्र कुमार के घर वालों का हुई वह चीत्कार उठे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!