सीएम को काला झंडा दिखाने वाले दो सपा कार्यकर्ता जमानत पर छूटे,.

गाजीपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काला झंडा दिखाने के आरोप में बंद सपा के तीन युवा कार्यकर्ताओं में से दो नौजवान मोहित यादव और अमलेश यादव की रिहाई हो गई है। जेल से जमानत पर छुटने के बाल बुधवार को सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय समता भवन पर माल्यार्पण कर उनका भव्य स्वागत किया गया ।


जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने इन नौजवानों का स्वागत करते हुए कहा कि यह समाजवादी पार्टी के बहादुर सिपाही है , इन्हीं जैसे बहादुर नौजवानों के बल पर 2022 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी सरकार बनाएगी। कहा कि भाजपा सरकार दमनपूर्ण रवैया अपनाए हुए हैं। यह सरकार अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाना चाहती है। यह सरकार अपना विरोध वर्दाश्त नहीं कर पा रही है। लेकिन समाजवादी पार्टी का हर नौजवान सरकार के हर जुल्मों सितम को बर्दाश्त करते हुए आवाम के हक के लिए संघर्ष जारी रखेगा।

उन्होंने कहा कि इस देश में अघोषित आपातकाल है । जिस तरह से इंदिरा जी ने इमरजेंसी लगाकर सारे विरोधी दल के नेताओं को जेल में बंद करने का काम किया था ठीक उसी नक्शे कदम पर चलकर मोदी और योगी जी भी अपना विरोध करने वालों को जेल में बंद करने का काम कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि यह घोर तानाशाह सरकार है। इनके दमनात्मक रवैए से पूरा प्रदेश अजिज आ चुका हैं । इस सरकार की बिदाई का दिन निकट है ।


इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सदानंद यादव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, आमिर अली, प्रमुख हीरालाल यादव, जिला पंचायत सदस्य कमलेश यादव,गोपाल यादव,सिंकदर कन्नौजिया, विनय यादव, ओमकार यादव,विभा पाल,आत्मा यादव,वृजकिशोर यादव, रामाशीष यादव, भानु यादव, हरवंश यादव, दिनेश यादव आदि उपस्थित थे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!