सरकारी शराब की दुकान के पास बवाल, चाकू लेकर दौड़ाया

बलिया। भीमपुरा बाजार में बुधवार की शाम उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब सरकारी शराब की दुकान के पास चार युवक चाकू लेकर एक युवक को मारने के लिए दौड़ पड़े। युवक ने किसी तरह भागकर जान बचाई।
लोगों ने चारों युवकों को पकड़कर रोका। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और चारों युवकों और उनकी तस्वीर के आधार पर पकड़ने में जुटी है। लोगों की माने तो सभी युवक शराब पीते थे।
मिली जानकारी भीमपुरा बेलौली मार्ग पर बाजार में सरकारी शराब भट्ठियों के पास चार युवा अंडे की दुकान पर अंडा खा रहे थे। इसी बीच क्षेत्र का ही एक युवक पहुंच जाता है। उन सभी में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। लोगों की मानें तो बहसबाजी के बाद चार युवकों में से एक युवक ने चाकू निकाल लिया और उस युवक पर दौड़ पड़े। क्षेत्रीय युवक के पीछे चाकू लेकर युवकों दौड़ते देख चारों ओर लोग रोकने में जुट गए। तबतक वह भाग निकला। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने जंगल पर पहुंचकर चारों युवकों को पकड़कर थाने ले गए और पूछताछ कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के माने तो वह अपना स्थायी पता नहीं बता रहे थे। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार भीमपुरा ने बताया कि पकड़े गए युवकों में एक युवक कि पहचान हो चुकी है बाकी की छानबीन की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारियां की जाएंगी।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!