क्या ! 25,000 हजार का इनामी हेरोइन के साथ गिरफ्तार

गाजीपुर। शहर कोतवाली के गोड़ा देहाती का रहने वाला 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने शनिवार को 300 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया बदमाश लूट व छिनैती के कई मामलों में वांछित है।
पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी नगर, प्रभारी निरीक्षक शहर कोतवाली के नेतृत्व में शनिवार को मुखबिर की सूचना पर दारोगा अरुण कुमार मिश्र एवं टीम के अन्य सदस्यों सत्यप्रकाश तथा दारोगा विनोद कुमार यादव, सिपाही प्रमोद कुमार द्वारा गिरफ्तारी की गई। 25,000/- रुपये का पुरस्कार घोषित अपराधी राजयादव पुत्र महेश यादव निवासी गोड़ा देहाती थाना कोतवाली को विशेश्वरगंज रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रेलवे लाइन के किनारे से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद राज यादव ने स्वीकार किया कि मेरे तथा मेरे साथियों द्वारा जो कुछ देर पहले भाग गए हैं ने मिलकर तीन अक्टूबर को तहसील सदर गाजीपुर के पास से एक महिला से सोने की चेन लूटी थी। उसी दिन ददरी घाट से एक वृद्ध महिला से सोने की चेन मैं तथा मेरे साथी लूट लिए तथा इसके साथ ही हम लोगों ने थाना कासिमाबाद गाजीपुर में पांच अक्टूबर को गंगौली नहर पुलिया से धरांव रोड पर एक महिला से उसका मंगल सूत्र लूटने का काम किया था। पकडे गए अभियुक्त की जामा तलाशी से उसके पैंट की दाहिने जेब से प्लास्टिक की थैली में अखबार में लिपटा हुआ 300 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ। जबकि पैंट के बाए जेब से 2000 रुपये तथा दाहिने जेब से 1300 रुपये नकद बरामद हुआ। इसके बारे में बताया कि यह पैसा ददरी घाट सहित दो स्थानों से लूटी गई सोने की चेन की बची धनराशि है। पकड़े गए इनामी बदमाश पर विभिन्न धाराओं में बढ़ोतरी करने के साथ ही एनडीपीएस एक्ट की धारा में केस दर्ज किया गया।
000
गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता..
-राज यादव पुत्र महेश यादव निवासी गोड़ा देहीत थाना कोतवाली गाजीपुर के पास से 300 ग्राम हेरोइन कीमत 3300/- रुपये नकद (छीने गए चेन के बेचने से प्राप्त रुपये)
0000
अभियुक्त का अपराधिक इतिहास..
1. मुकदमा अपराध संख्या 493/2021 धारा 392/411 भादवि थाना कोतवाली गाजीपुर।
2. मुकदमा अपराध संख्या- 496/2021 धारा 392/411 भादवि थाना कोतवाली गाजीपुर ।
3. मुकदमा अपराध संख्या- 563/2021 धारा 8/21 NDPS एक्ट थाना कोतवाली गाजीपुर ।
4. मुकदमा अपराध संख्या-342/2021 धारा 392 भादवि थाना कासिमाबाद जनपद गाजीपुर ।

अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम..
1. निरीक्षक दीपेन्द्र सिंह-प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली गाजीपुर ।
2. उ0नि0 अरुण मिश्रा –चौकी प्रभारी गोरा बाजार थाना कोतवाली गाजीपुर ।
3. उ0नि0 विनोद – चौकी प्रभारी विशेश्वरगंज थाना कोतवाली गाजीपुर ।
4. सत्यप्रकाश – थाना कोतवाली गाजीपुर ।
5. प्रमोद कुमार – थाना कोतवाली गाजीपुर ।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!