क्या ! व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, कारण जानने में जुटी पुलिस, व्यापारियों में नाराजगी…

मऊ। जनपद में एक खाद कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दुस्साहसिक वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब कारोबारी अपने दरवाजे पर मच्छरदानी में सो रहे थे। हमलावर रात के अंधेरे में पहुंचे और सिर में गोली मार दी। घटना को अंजाम दे बाइक सवार बदमाश रात के अंधेरेे में फरार हो गए। उधर कारोबारी को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए आजमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के दरिया पट्टी गांव में सोमवार की रात दरवाजे पर मच्छरदानी लगाकर सो रहे एक खाद व्यवसायी के सिर में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। गोली चलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इलाके के दरियापट्टी गांव निवासी सूर्यनाथ गुप्ता (५५) पुत्र स्व. चन्द्रमणि किराना एवं खाद की दुकान का संचालन करते थे। मृतक रोज की तरह सोमवार को भी खाना खाने के बाद घर के बाहर मच्छरदानी लगाकर सोए हुए थे कि बीती रात एकाएक अज्ञात बदमाशों ने कारोबारी के सिर में नजदीक से गोली मार दी। गोली की आवाज सुन आस-पास के लोग घटना स्थल की तरफ दौड़े, लेकिन तबतक बदमाश मौके से फऱार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँचे परिजन व ग्रामीणों ने घायल वृद्ध को उपचार के लिए आजमगढ़ ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। व्यवसायी की मौत से गांव में मातम पसर हुआ है। इसी बीच घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि किराना एवं खाद व्यवसायी रोज की तरह खाना खाने के बाद घर के बाहर मच्छरदानी लगाकर सोए हुए थे। अज्ञात बदमाशों द्वारा उनके सिर में गोली मारी गई। परिवार के सदस्य आनन-फानन में उसे उपचार के लिए आजमगढ़ मेंं भर्ती कराया, जहां व्यवसायी की मौत हो गई। एएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि सूर्यनाथ की गोली लगने से मौत हुई है या किसी अन्य कारणों से। हालांकि इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!