क्या ! युवती का अश्लील वीडियो फेसबुक व व्हाट्सएप पर वायरल..

दो समुदायों का मामला होने से पुलिस गंभीरता से कर रही है छानबीन
बलिया। एक युवती का अश्लील वीडियो फेसबुक एवं व्हाट्सएप पर वायरल होते ही गांव में हड़कंप मच गया। परिवार वालों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर मामले की तहकीकात कर रही है। लोगों की मानें तो युवती और युवक अलग-अलग समुदाय के हैं, इसलिए पुलिस अधिकारी मामले को गंभीरता से ले रहे हैं।
गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में बृहस्पतिवार की शाम एक युवक ने दूसरे समुदाय की लड़की का अश्लील वीडियो और फोटो फेसबुक व सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। परिवार वालों ने युवक पर आरोप लगाते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर शाम उसे अपने हिरासत में ले लिया।साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं किया गया था।
बता दें कि लड़की का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला जैसे ही प्रकाश में आया उसके परिवारीजनों ने इसकी सूचना गड़वार पुलिस को दी। हालांकि सूचना के बाद वायरल वीडियो की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी गई, क्योंकि मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ था। अफसरों के निर्देश पर पुलिस ने उक्त युवक को अपने हिरासत में ले लिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पांडे ने बताया कि इस प्रकरण में आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है।मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि 24 घंटे बाद में पुलिस ने इस प्रकरण में मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!