जी हां ! बलिया में पूर्व मंत्री ने शास्त्र के साथ शस्त्र उठाने की बात कही

बलिया। विधानसभा चुनाव – 2022 के मद्देनजर सभी दल अपनी तैयारी में जुट गए हैं। राजनीतिक दलों ने अपने -अपने स्तर से मैदान तैयार करना शुरू कर दिया है। बाँसडीह विस क्षेत्र में रविवार को सपा ने प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का आयोजन किया, जहाँ अयोध्या के पूर्व विधायक व सूबे के मंत्री रहे तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय ने उपस्थित ब्राह्मणों को खूब ललकारा। कहा कि जरूरत पड़ी तो शास्त्र की जगह शस्त्र भी उठेगा। अगर गलती मेरी हो और पत्नी को झेलना पड़े, यह कहां तक सत्य है ? यह मनमानी है, यही वजह है कि कानपुर के बिकरु काण्ड में गरीब परिवार की खुशी दुबे जेल में है।

बांसडीह स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय परिसर में प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी के दौरान हजारों की संख्या में  ब्राह्मणों का उत्साह देखने लायक था। दरअसल रविवार को प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का आयोजन पहले से ही होना तय था। जिसमें अयोध्या के पूर्व विधायक तेज नारायण उर्फ पवन पांडेय मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत किए। पवन पांडेय जैसे ही मंच पर आए माइक पकड़ते ही उत्साह से लवरेज होकर उपस्थित ब्राह्मण समुदाय से कहा कि आप सभी को प्रणाम और भोजपुरी में बोले कि रउवा सभे के गोड़ लागतानी। उन्होंने कानपुर के बिकरु कांड का हवाला देते हुए लोगों से कहा कि आप लोगों ने खुशी दुबे का नाम सुना होगा, जो जेल में हैं गरीब परिवार की लड़की प्रताड़ना झेल रही है। सरकार ब्राह्मणों के साथ अन्याय कर रही है। पवन पांडेय ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो शास्त्र के साथ शस्त्र भी उठाएंगे। 2022 के चुनाव में भाजपा और सपा के बीच होगी मुख्य लड़ाई। इसमें समाजवादी पार्टी बलवान है।

रविवार को प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी के बाद नेता प्रतिपक्ष व विधायक – बाँसडीह राम गोविंद चौधरी ने कहा कि हनुमान जी सभी पार्टियों को आशीर्वाद देते हैं , उसमें भी जो बलवान होता है वह जीत जाता है। समाजवादी पार्टी भी बलवान है और महाबीर जी बलवान के प्रतीक हैं। भाजपा  के पास न धर्म है, न न्याय है, न समता है। वह अधर्म के रास्ते पर चल रही है। आने वाला 2022 का विधानसभा चुनाव की लड़ाई भाजपा और सपा के बीच होगी। इसके बीच कोई नही है। मंच से राम गोविंद चौधरी ने अपने साथी विनय चौबे को खुद के पास बुलाया और कहा कि आशीर्वाद दीजिए। पूर्व मंत्री व बांसडीह विधानसभा से लगातार प्रतिनिधित्व करने वाले स्वर्गीय बच्चा पाठक का नाम लेना नेता प्रतिपक्ष नहीं भूल पा रहे थे। उन्होंने बच्चा पाठक के साथ रहे विजय ओझा को खुले मंच से बुलाकर आशीर्वाद लिया। विजय ओझा ने कहा कि हम सभी आपके साथ हैं तथा सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।  स्वर्गीय बच्चा पाठक के परिवार से अशोक पाठक ने लोगों से अपील किया कि विरासत में हम लोगों को राम गोविंद चौधरी मिले हैं। श्री पाठक ने कहा कि हाल ही में प्रमुख चुनाव हुआ जिसमें श्री चौधरी ने चट्टान की तरह साथ देकर प्रमुखी पद हासिल करवाया।

अंत में सफल आयोजन पर बाँसडीह विधानसभा के विधायक व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने उमेश मिश्र , रविशंकर पांडेय ( लाल बाबू ) अभिषेक मिश्र ( मिंटू ) बिहारी पांडेय , राकेश तिवारी छोटे , द्वारिका दुबे, प्रमोद उपाध्याय, अमित मिश्रा,प्रवीण मिश्रा ,का नाम लेकर धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रभुनाथ उपाध्याय और संचालन कौशल पांडेय ने किया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!