धान के खेत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
बलिया। नगरा थाना क्षेत्र के डिहवां गांव से बाहर धान के खेत एक युवक की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। युवक की हत्या क्यों की गई यह ज्ञात नहीं हो सका है ? पूरे मामले की पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

नगरा थाना क्षेत्र के डिहवां गांव निवासी शिवम यादव (17) पुत्र शैलेंद्र यादव का शव एक धान के खेत में ग्रामीणों ने देखा। इसके बाद हड़कंप मच गया। यह खबर जंगल में आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। उधर देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही नगरा थानाध्यक्ष देवेंद्र नाथ दुबे, सीओ रसड़ा शिव नारायण वैश्य, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी। युवक की मौत किन कारणों से हुई है ? उसकी हत्या कर खेत में शव फेंका गया है या इसके पीछे कोई और कारण है, इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

इनसेट…
और रामलीला देखने के बाद घर नहीं लौटा शिवम
बलिया। गांव के बगल में चल रहे रामलीला को देखने शिवम अपने दोस्तों के साथ गया था। रामलीला खत्म होने के बाद सभी घर वापस लौट गए, लेकिन शिवम का कहीं अता पता नहीं चला। सुबह गांव के पास धान के खेत में उसका शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। शिवम की हत्या किसने की और कैसे हुई यह बताने वाला कोई नहीं है। पुलिस प्रथम दृष्टया विभिन्न बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। शिवम अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके पिता बाहर नौकरी करते हैं। दोनों बड़े भाई पिता के साथ रहते हैं। जबकि शिवम अपने मां के साथ गांव पर रहता था। उसकी मौत से घर में मातम पसरा हुआ है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!