गैंगरेप : महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

मजबूर महिला का अश्लील वीडियो बनाकर महीनों करते रहे ब्लैकमेल
Ballia। रेवती थाने की रहने वाली एक महिला के साथ चार लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला द्वारा दिलीप कुमार शाह पुत्र राजेंद्र शाह निवासी करण छपरा, सीताराम कुम्हार पुत्र सुधन कुम्हार निवासी समूही, अभिषेक पांडेय पुत्र बिहारी पांडे रेवती और लक्ष्मण पांडेय पुत्र बलिराम पांडेय निवासी नैना के ऊपर आरोप लगाया गया है।
दरिंदगी की शिकार महिला ने यह भी बताया कि मेरे पति शराब पीते हैं। इस वजह से अक्सर मुझे मारते- पीटते थे। इनकी शिकायत हम अपने भाई से करती थी। मेरे मायके के ही दिलीप शाह से मेरे घर आने -जाने के कारण जान पहचान हुई थी। उसने बताया था कि मेरी पहचान सीताराम कुम्हार से भी है। जिनकी पकड़ व पहचान रेवती थाने में है। उससे हम कहकर आपकी मदद करा सकते हैं। यह कहकर चार लोग मेरे घर आए और अकेली देखकर हमारे साथ गलत काम करने लगे। मेरे मना करने के बाद वह नंगी अवस्था में मेरी वीडियो और फोटो बनाए और धमकाते हुए बोले कि किसी को बताओगी तो यह वीडियो और फोटो वायरल हो जाएगा और बार-बार मेरे साथ बलात्कार करने लगे। मैं दिलीप कुमार के सामने हाथ जोड़कर विनती की फिर भी इन चारों लोगों को तरस नहीं आई, तो यह पूरी घटना हमने राजेश पांडेय और मदन पासवान से बताया। इसके बाद फेसबुक पर मेरे भाई के नाम से फर्जी आईडी बनाकर सभी फोटो और वीडियो वायरल कर दिया गया।
इसके बाद रेवती थाने में न्याय के लिए गुहार लगाई, लेकिन हमें न्याय नहीं मिला। तब पुलिस अधीक्षक बलिया से हमने न्याय के लिए गुहार लगाई तथा मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना करने की बात बताए। इस पर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करने का भरोसा दिया और न्यायालय में सभी विवेचना प्रेषित करने का आदेश दिए। आरोपियों को रेवती पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जबकि प्रकरण को दर्ज हुए एक माह से भी ज्यादा हो गया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!