अपहृत किशोर मुंबई में बरामद, जीआरपी ने दी सूचना.

बलिया/चितबड़ागांव। दो दिन पहले घर से निकले किशोर को नशीली वस्तु सूंघा बेहोश कर अगवा कर लिया गया था। उसे मुंबई में कुर्ला टर्मिनल पर जीआरपी ने बरामद कर लिया। शनिवार की देर शाम इसकी सूचना राजकीय रेलवे पुलिस ने परिजनों को दी। किशोर ने रेलवे पुलिस को अपनी आपबीती बताई। जीआरपी ने किशोर के पिता मुरलीधर से फोन पर बात की और अपहृत किशोर के परिजनों से भी बात कराई। बाद में मुरलीधर की बहन जो कुर्ला से कुछ दूरी पर अपने पति के साथ रहती है उसे बुलाकर किशोर को सुपुर्द कर दिया गया।
चितबड़ागांव नगर पंचायत के वार्ड नंबर पांच ब्रह्मी बाबा नगर निवासी मुरलीधर गुप्ता के 14 साल का बेटा कृष्ण कुमार गुप्ता कक्षा आठवीं का छात्र है। वह 12 नवंबर की शाम पांच बजे रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था। शनिवार की रात मुंबई कुर्ला टर्मिनल पर बालक स्वयं पहुंचा, उसने राजकीय रेलवे पुलिस को आपबीती सुनाई।
किशोर ने बताया कि 12 नवंबर को दो अज्ञात व्यक्ति उसके चाचा का पता पूछने लगे और उसका घर दिखाने को बोले। इसके बाद मैं आगे -आगे चलने लगा और पीछे-पीछे वह चलने लगे। इस दौरान एकांत और अंधेरा पाकर उन लोगों ने उसे कुछ सुघा कर बेहोश कर दिया। 13 नवंबर की रात करीब दो बजे कल्याण जंक्शन रेलवे स्टेशन पर उसे होश आया, तो वह अपने को ट्रेन में पाकर घबराया और बात धीरे-धीरे समझ गया। उसके होश आने पर दोनों अज्ञात व्यक्ति उसे फिर बेहोश करना चाहे, लेकिन वह एक व्यक्ति के हाथ को दांत से काटकर वहां से भाग निकला। लेकिन ट्रेन चलने के कारण वह एक सीट के नीचे छुप गया और जब ट्रेनकुर्ला टर्मिनल रुकी तो ट्रेन से उतर कर सीधे भागकर जीआरपी के पास पहुंचा और सबकुछ बता दिया। जीआरपी ने किशोर के पिता से संपर्क कर बताया कि आपका पुत्र का अपहरण हो गया था, जो कुर्ला टर्मिनल पर हमें प्राप्त हो गया है। अगर कोई आपका सगा संबंधी यहां रहता हो तो बताएं, अन्यथा आप स्वयं आए। चूंकि मुरलीधर गुप्ता की बहन कुर्ला से थोड़ी दूर पर ही अपने पति के साथ रहती हैं। वह लोग आकर रविवार की सुबह लापता किशोर कृष्णकांत को अपने साथ ले गए।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!