बेटे व बेटी के साथ मां ने की खुदकुशी, तीन की मौत

ट्रेन आते देख एक पुत्र ने भागकर बचाई जान
गाजीपुर। घर से नाराज महिला ने अपने बेटे और बेटी के साथ ट्रेन के आगे आकर खुदकुशी कर ली। अपने दो पुत्र एवं एक पुत्री के साथ महिला आत्महत्या करने रेलवे लाइन पर पहुंची थी, लेकिन ट्रेन के आते ही एक पुत्र रेल पटरी से दूर भाग गया। उसकी जान बच गई। जबकि बेटी और बेटा सहित मां की ट्रेन की जद में आने से मौत हो गई।
खानपुर थाने के गोपालापुर गांव के सामने मंगलवार की देर रात गोंदिया एक्सप्रेस के सामने कूधकर मां ने बेटे व बेटी के साथ आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पति को घटना की जानकारी दी। आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।
गोपालापुर गांव निवासी मीरा यादव (35) पति गौतम यादव अपनी पुत्री काजल (14), पुत्र तरूण (06) और अंगद (08) को लेकर गांव के सामने औड़िहार- जौनपुर रेलवे ट्रैक पर पहुंची और बैठ गई। इधर देर शाम गोंदिया एक्सप्रेस को आते देख पुत्र अंगद वहां से भाग खड़ा हुआ। जबकि ट्रेन से कटकर मां मीरा यादव, पुत्री काजल और तरूण की मौत हो गई। किसी तरह अंगद घर पहुंचा और घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और शव देख बिलखने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले ट्रक चालक पति गौतम को इसकी जानकारी दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने बताया कि तीनों शवों को कब्जे में ले लिया गया है। मृतका के पति के आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। पुलिस का कहना है कि महिला ने बच्चों के साथ खुदकुशी पारिवारिक कलह की वजह से की है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!