अब ग्राम चौपाल के माध्यम से मतदान के लिए लोगों को जागरूक किया..

बलिया। बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर बेला प्राथमिक विद्यालय परिसर में बृहस्पतिवार को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर “ग्राम चौपाल” आयोजित की गई। जिसमें धारा 144 का कठोरता से पालन करने एवं संदिग्धों पर कड़ी नजर रखने की बात कही गई।
विधानसभा चुनाव-2022 को लेकर पूरा क्षेत्र चुनावी माहौल में रंग गया है। पुलिस -प्रशासन एवं सेना के जवान चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने में रात-दिन जुटे हैं। फ्लैग मार्च व रूट मार्च के बाद अब पुलिस ग्राम चौपाल के सहारे चुनावी नैया पार लगाने में जुटी है। इसके लिए गांव-गांव में चौपाल आयोजित कर पुलिस फीड बैक लेने के बाद ग्रामीणों को आवश्यक जानकारी दे रही है।

थाना प्रभारी वीरेंद्र मिश्र ने मतदाताओं से कहा कि निर्भीक होकर मतदान करें। कहीं भी कोई अफवाह फैलाने की कोशिश करता है, तो संबन्धित के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी से बेखैफ होकर मताधिकार का प्रयोग करने एवं शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न कराने की अपील की। मतदान को लेकर किसी भी अराजकतत्व द्वारा कही भी कुछ आपत्तिजनक काम किया जाता है, तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें। चौपाल में ग्राम प्रधान, चौकीदार से लेकर अन्य गणमान्य लोगों से सहयोग की अपील की। इस मौके पर ग्राम प्रधान संजीत प्रसाद, पूर्व प्रधान घनश्याम सिंह, शिवजी सिंह, मुन्ना सिंह, अनीता शर्मा सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!