ओह ! ट्रक की जद में आने से पिता की मौत, पुत्र..

शादी से पहले बेटे के सिर से बाप का साया उठा..
बलिया। बेटे की शादी तय थी। घर में तैयारी चल रही थी। पूरा परिवार खुश था। अभी से सगे- संबंधी एवं रिश्तेदारों को इसकी सूचना देने का सिलसिला भी शुरू था। इसी बीच शुक्रवार की सुबह ऐसा हादसा हुआ कि कलेजा कांप उठा। बेटे के सिर से बाप का साया हमेशा के लिए उठ गया। घर के मुखिया की मौत से मातम छा गया है और खुशियां गम में तब्दील हो गई।
शहर कोतवाली क्षेत्र के काशीपुर गांव के पास शुक्रवार की सुबह दिल को दहलाने वाला हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दिया। आसपास के लोगों एवं पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, वहां चिकित्सकों ने पिता को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटे की स्थिति गंभीर देख उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। उधर मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

दुबहर थाना क्षेत्र के शिवपुर दियर नंबरी निवासी रोहित कुमार यादव (22) तथा उसके पिता लल्लन यादव (45) शुक्रवार की सुबह बाइक से जिला मुख्यालय जा रहे थे। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने धक्का मार दिया। पिता की जिला अस्पताल आते-आते मौत हो गई। जबकि जख्मी युवक जीवन-मौत से जूझ रहा है। उसका इलाज वाराणसी में चल रहा है।
घायल युवक की शादी मई माह में होना सुनिश्चित है। जिसमें 24 मई को तिलक एवं 29 मई को शादी है। लेकिन इसके पहले ही पिता का साया पुत्र के सिर से हमेशा के लिए उठ गया। देखा जाए तो भगवान को कुछ और ही मंजूर था। परिवार वालों को पुलिस ने घटना से अवगत कराया, तो घर में मातम छा गया। मई माह में होने वाली शादी को लेकर घर आंगन में नाच रही खुशियां मातम में तब्दील हो गई हैं।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!