बरसात : दीवार गिरी, मलवे में दबकर मासूम छात्र की मौत..

बलिया। सुखपुरा थाने के शिवपुर गांव में बुधवार को तेज बारिश के कारण भरभरा कर कच्ची दीवार गिर गई। इसके मलवे में दबकर एक कक्षा दो के छात्र की मौत हो गई। घटना से न केवल बालक के घर-परिवार, बल्कि पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। अपने विद्यालय के होनहार छात्र की मौत से स्कूल प्रशासन भी स्तब्ध है।
शिवपुर निवासी अरुण कश्यप का सात वर्षीय पुत्र आदित्य कश्यप बुधवार की सुबह अपने पुराने घर की तरफ किसी कार्य से गया था, जहां बगल में स्थित कच्ची मिट्टी की दीवार अचानक भरभरा कर गिर गयी। मलवे में दबने से आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने आनन-फानन में मलवे से निकालने के साथ ही उसे चिकत्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। यह खबर सुनते ही परिजनों के होश उड़ गये। करूण-क्रंदन व चीत्कार मच गया। घटना की सूचना पर लेखपाल व पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
…….
..और स्कूल का होनहार छात्र था आदित्य
*आदित्य कश्यप बहुत ही मेधावी छात्र था। शिक्षा क्षेत्र बेरूआरबारी के प्राथमिक विद्यालय शिवपुर में कक्षा दो के छात्र आदित्य को 15 अगस्त को ही विद्यालय परिवार ने विशिष्ट छात्र पुरस्कार से सम्मानित किया था।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!