बलिया में हत्या कर खेत के पास फेंका युवक का शव !

*एसपी सहित अन्य अधिकारी फॉरेंसिक व सर्विलांस टीम के साथ मौके पर पहुंचे*
*परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, दो हिरासत में..*
*बरात में नाच देखने गया था संतोष, लेकिन नहीं लौटा घर..*
बलिया। रेवती थाना क्षेत्र के हड़िहाकला अंतर्गत छतीसा गांव के पास एक युवक का शव खेत में मिलने से चहुंओर सनसनी फ़ैल गई। घटना के तत्काल बाद बुधवार को पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर, फॉरेंसिक और सर्विलांस टीम के साथ मौके पर पहुंचे व जांच पड़ताल में जुट गए। एसपी के साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। ग्रामीणों ने हत्या कर साक्ष्य छुपाने की गरज से शव को खेत में फेंकने की बात कह रहे हैं। उधर परिजनों ने भी हत्या का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
जिले के रेवती थाने के हड़िहाकला के छतीसा गांव निवासी संतोष यादव (40) मंगलवार की रात बरात में नाच देखने के लिए गया था, लेकिन लौटा नहीं। संतोष का शव बुधवार को घर से कुछ दूर चकरोड के किनारे एक खेत में मिला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। युवक के शव मिलने की सूचना पर रेवती एसएचओ हरेंद्र सिंह पहुंच गए। मृतक संतोष के भाई बब्लू यादव ने बताया कि नाच देखने गए मेरे भाई की हत्या की गई है। उनके कमर के निचले हिस्से, गर्दन तथा सिर पर गहरी चोटें लगी हैं। उनका शव हाफ पैंट पहने गांव के सम्पर्क मार्ग के नीचे एक खेत में पड़ा था।
फॉरेंसिक और सर्विलांस टीम के साथ पहुंचे पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गई है। मामले की जांच-पड़ताल चल रही है। परिजनों से बातचीत के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। शव की सूचना के बाद मृतक के परिजनों में चीख चीत्कार मच गई। मृतक की पत्नी रीना, मां ललिता देवी का रोते रोते बुरा हाल था। संतोष चार भाइयों में सबसे बडा़ था।उसके बाद उसके भाई सुशील, बब्लू, रूपेश उर्फ हिरन हैं। मृतक राज मिस्त्रियों के साथ लेबर का काम किया करता था। उसकी दो संतानें हैं। बड़ा पुत्र निरन्जन (10 वर्ष) तथा छोटी संतान पुत्री है।जिसका नाम लक्ष्मी (07 वर्ष) है।मृतक के पिता किसुन यादव द्वारा तहरीर दी गई है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!