कामाख्या मंदिर से बेटी की शादी कर घर लौट रहे परिजनों पर दबंगों ने लाठी-डंडे से किया हमला

अचानक हुए हमले में 15 लोग गंभीर रूप से घायल, मुकदमा दर्ज

..और घटना को अंजाम दे फरार हो गए बाइक सवार हमलावर
गाजीपुर। रेवतीपुर थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव के सामने मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को कामाख्या धाम से पुत्री की शादी सम्पन्न कर परिवार व रिश्तेदारों समेत पिकअप से घर लौट रहे लोगों पर बाइक सवार दर्जनों की संख्या में हमलावरों ने लाठी डंडा से हमला बोल दिया। इसके चलते मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों के द्वारा किए गए हमलें में एक ही पक्ष के कुल 15 लोग घायल हो गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। खुद को पकड़े जाने के डर से सभी हमलावर मौके से फरार हो गए।
मौके पर इस मारपीट के बाद लोगों की भीड इकठ्ठी हो गई‌। किसी तरह स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को सीधे रेवतीपुर स्थित सीएचसी पहुंचाया गया, जहाँ ‌चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना को लेकर लडकी के पिता हरिशचंद्र राम निवासी गौरा थाना सुहवल ने रेवतीपुर थाने में दर्जनभर लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। इस आधार पर पुलिस मामलें की छानबीन में जुट गई है। साथ ही हमलावरों की तलाश में उनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।
सुहवल थाना क्षेत्र के गौरा निवासी हरिश्चंद्र राम ने बताया कि उनकी लड़की संगीता की पहली शादी नगसर हाल्ट थाना क्षेत्र के गगरन गाँव में सुनील के साथ हुई थी। किसी बात को‌ लेकर वह शादी टूट गई । इसके बाद वह अपने लड़की की दूसरी शादी कामाख्या धाम पर शुक्रवार को बहुआरा के छोटू राम से सम्पन्न कराया व लड़के पक्ष को विदा कराने के बाद वह अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ पिकअप व बाइक से घर लौट रहे थे कि बीच रास्ते में ही हसनपुरा गाँव के सामने गगरन निवासी शिवगोविन्द व सुनील अपने दर्जनों रिश्तेदारों के साथ मिलकर लाठी -डंडा से मारपीट कर घायल कर दिया।
घायलों में क्रमश: लड़की के पिता हरिश्चंद्र राम-40 गौरा, मित्रसेन- 20 रक्सहां ,संजय -21 गौरा, अरविन्द- 24 महुजी चंदौली, रामकुमार -14 गौरा, धनवर्ती -28 गौरा, संती देवी- 50 गौरा, मोती चंद -30 गौरा ,गोविन्द प्रसाद- 30 गौरा, अंकिता कुमारी- 15 गौरा, लक्ष्मिना देवी -36 गौरा, सीमा देवी -35 महुजी चंदौली, सोहागन देवी -33 हरपुर, राजेन्द्र प्रसाद -40 गौरा व जितेन्द्र -24 गौरा गंभीर रूप से घायल हो गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने बताया कि मारपीट के मामले में‌ सूचना मिली है , घायलों का इलाज जारी है। बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!