आरके मिशन स्कूल में मना यातायात जागरूकता अभियान..

बलिया। जिला मुख्यालय से चार किलोमीटर दूर आरके मिशन स्कूल में शुक्रवार को यातायात जागरूकता अभियान मनाया गया। यातायात जागरूकता अभियान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अपर पुलिस अधीक्षक विजय तिवारी, सीओ भूषण वर्मा, प्रतिसार निरीक्षक अरुण कुमार सिंह, यातायात प्रभारी विश्व दीप सिंह आदि उपस्थित रहे। कक्षा यूकेजी के छात्र/ छात्रा द्वारा बुके देकर अतिथियों का स्वागत किया। मुख्य अतिथि विजय तिवारी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। सुहानी पाठक ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया तत्पश्चात कक्षा द्वादश की छात्राओं ने स्वागत गान प्रस्तुत किया। एएसपी ने छात्र-छात्राओं को यातायात संबंधी नियमों को विस्तार से समझाया व साथ -साथ यातायात चिन्हों के बारे में बताया। जिससे दुर्घटना को टाला जा सकता है।
क्षेत्राधिकारी ने भी अपने संबोधन में यातायात माह के महत्व व उसकी उपयोगिता पर प्रकाश डाला। कहा कि कुहासा के मौसम में ज्यादा दुर्घटना दृष्टिबाधिता के वजह से होती है अतः इस पर ध्यान देना चाहिए।
आरके मिशन स्कूल प्रधानाचार्य लाला रत्नेश्वर ने कहा कि यातायात माह, यातायात के प्रति जनचेतना का सशक्त माध्यम है।यह यातायात जागरूकता अभियान रोटरी क्लब के तत्वाधान में किया गया। हर्ष श्रीवास्तव प्रबंधक (आर.के मिशन स्कूल बलिया) ने कार्यक्रम में पधारे सभी गणमान्य व्यक्तियों के प्रति आभार प्रस्तुत किया व साथ ही कहा कि रोटरी क्लब इंटरनेशनल ऐसे आयोजन के माध्यम से जनचेतना प्रसार का कार्य करता है। कार्यक्रम का सफल संचालन रिया पांडेयव आयुषी ने किया। कार्यक्रम में सभी शिक्षक व शिक्षिका उपस्थित रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!