एएसपी के नेतृत्व में मुकामी पुलिस व पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने किया फ्लैग मार्च





बलिया। लोकसभा चुनाव एवं माफिया किंग मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में हुई मौत के बाद जनपद में अलर्ट घोषित किया गया है। शुक्रवार को अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी के नेतृत्व में मुकामी पुलिस एवं पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च, एरिया डोमिनेशन किया।
पुलिस फोर्स व पैरामिलिट्री के जवानों ने माफिया किंग मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जनपद में अलर्ट घोषित है। जुम्मे की नमाज तथा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत फ्लैग मार्च किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक व सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस तथा पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने नगर भ्रमण कर लोगों को शांति का संदेश दिया। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि प्रत्येक जिलों में कुछ पैरामिलिट्री फोर्स एरिया डोमिनेशन के लिए भेजा गया है।

जिसमें मतदाताओं में कॉन्फिडेंस बिल्डिंग के लिए और सुरक्षा का भावना पैदा करने के लिए। इस दौरान निष्पक्ष और शांतिपूर्वक मतदान संपन्न कराया जा सके।उसके लिए जिले में लगातार एरिया डोमिनेशन हो रहा है। नगर कोतवाली क्षेत्र में एरिया डोमिनेशन किया जा रहा है। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट के बाबत कहा कि आज जिले में जितने भी थाने हैं, उनको सतर्क किया गया है।आज जुम्मे की नमाज भी है।

जुम्मे की नमाज के मद्देनजर हर जगह पर्याप्त पुलिस बल लगाया गया है और आपके जिले में सभी जगह शांतिपूर्वक नमाज संपन्न कराया जा रहा है और जो अलर्ट घोषित किया गया है उसके लिए भी अपने-अपने क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया जा रहा है। वर्तमान समय में धारा 144 लागू है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!