घूंघट में आई प्रेमिका ने प्रेमी पर फेंका तेजाब, अस्पताल पहुंचा

बलिया। जनपद के बांसडीहरोड थाने के डुमरी गांव में वह हुआ जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। सायंकाल परिछावन के समय घूंघट में पहुंची एक युवती ने दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया। इससे दूल्हा गंभीर रूप से झुलस गया। उसके साथ बगल में खड़ा एक युवक भी झुलस गया। महिलाओं ने युवती को पकड़ लिया और उसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को हिरासत में लेकर थाने चली गई। ग्रामीणों का कहना है कि दूल्हे की प्रेमिका ने घटना का अंजाम दिया है।

थाने व गांव की पंचायत में नहीं सुलझा शादी का मामला
बत दें कि बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के डुमरी निवासी राकेश बिंद का एक युवती के साथ बीते कई वर्षो से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती ने युवक से शादी करने के लिए कई बार दबाव बनाया। यहां तक कि इस मामले में कई बार थाना व गांव में पंचायत भी हुई, लेकिन मामला सुलझ नहीं सका। इसी बीच मंगलवार की शाम राकेश बिंद की बारात बेल्थरारोड क्षेत्र के एक गांव में जा रही थी। महिलाएं मंगल गीत गाते हुए दूल्हे के साथ परिछावन करने के लिए गांव के शिव मंदिर पर पहुंचीं। फिर योजना बनाकर दिया घटना को अंजाम।

प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने उठाया खौफनाफ़ कदम

बताते चलें कि युवक यानी दूल्हे की प्रेमिका यह देख अंदर ही अंदर प्रेम की अग्नि में जल रही थी। इसके बाद युवती ने मन में एक खौफनाफ़ कदम उठा लिया और घूंघट में युवती परिछावन स्थल पर महिलाओं के बीच पहुंची गई और मौका पाकर दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया। इसके बाद दूल्हा चीखने चिल्लाने लगा। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। दूल्हे के बगल में खड़ा इसी गांव का राज बिंद (14) भी झुलस गया। उधर महिलाओं ने युवती को पकड़ लिया वह युवक की प्रेमिका बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को पकड़कर थाने ले गई और दूल्हे को जिला अस्पताल पहुंचवाया।

युवक के परिजनों की तहरीर पर प्रेमिका के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

थानाध्यक्ष अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर धारा 326बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ में युवती ने बताया कि युवक का हमसे संबंध था। वह फिर भी शादी कर रहा था। जिसका मैंने विरोध किया। जब वह नहीं माना तो बांसडीह से बाथरूम साफ करने वाला तेजाब लाई और उसके शरीर पर फेंक दिया। बताया कि युवती को पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!