गलत दिशा में चलने से हुआ हादसा, एक की मौत, कई घायल..


.

.

.

.

.
.
.
.
गाजीपुर। गलत दिशा में चलने एवं थोड़ी लापरवाही के कारण हाई-वे पर मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हुआ कुछ यूं कि एक कार चालक ने पेट्रोल लेने के लिए कार को गलत दिशा में चलाना शुरु कर दिया था। इसी कारण हाई-वे पर दो वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई।
बता दें कि शेखपुर फोर लेन हाई-वे पर ब्रेजा और अर्टिगा कार में मंगलवार को जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कुल नौ लोग घायल हो गए। इसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।
दोनों वाहनों के टक्कर के बाद अर्टिगा चला रहे श्याम सुंदर प्रजापति की मौत हो गई। वह कार में पेट्रोल लेने के लिए गलत दिशा में हाई-वे पर चल रहे थे। इसी बीच वाराणसी की तरफ से आ रही ब्रेजा कार और अर्टिगा में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घटना में ब्रेजा कार चला रहे मुबारक अली, मिंटू सिंह और महाराजगंज जिले के बृजमनगंज थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह घायल हो गए। उधर अर्टिगा में सवार सरिता, सुशीला, निशा, नीतू आदि गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद आस-पास के लोगों ने आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां अर्टिगा चला रहे श्याम सुंदर की मौत हो गई। मृतक श्याम सुंदर के रिश्तेदार राजन प्रजापति ने बताया कि श्यामसुंदर मध्य प्रदेश से कुछ दिन पहले अपने गांव आए थे। वह कान का इलाज कराने जंगीपुर आ रहे थे। उनके साथ परिवार की कुछ महिलाएं भी थी। इसी बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार ब्रेजा कार में टक्कर मार दी।
उधर इलाज के दौरान एक व्यक्ति की सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। ज्यादातर लोगों के हाथ और पैर की हड्डी टूट गई है और वह गंभीर रूप से घायल हैं।
.
.
.
.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!