मंत्री के बड़े भाई पर जानलेवा हमला के मामले में सात नामजद सहित कई पर मुकदमा दर्ज

.

.

.

.

.

.

बलिया। 360-फेफना विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान मंत्री उपेंद्र तिवारी के बड़े भाई दिनेश तिवारी समेत भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए जानलेवा हमले एवं पथराव के मामले में सात नामजद एवं दर्जनभर अज्ञात लोगों पर एससी/ एसटी एक्ट सहित मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस कप्तान राजकरन नय्यर ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश के बाद इलाकाई पुलिस ने दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया है। जबकि अन्य की तलाश जारी है।
.

.

बताते चलें कि फेफना थाना क्षेत्र के रट्टूचक-नगीनानगर गांव में बीजेपी उम्मीदवार वह मंत्री उपेंद्र तिवारी के बड़े भाई दिनेश तिवारी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर जनसंपर्क कर रहे थे। इसी बीच कुछ लोगों ने संगठित होकर उन पर हमला बोल दिया। हमलावर उन पर गांव में पैसा बांटने का आरोप लगा रहे थे। योजनाबद्ध तरीके से किए गए हमले के बाद पथराव शुरू कर दिया गया। इतना ही नहीं दिनेश तिवारी के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इस मामले में घायलों की तहरीर पर पुलिस ने एससी/एसटी एक्ट सहित मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।
.

.

जिसमें सात लोगों नामजद किया गया है। उधर भोर में दबिश देकर दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इस संबंध में मंत्री उपेंद्र तिवारी के बड़े भाई दिनेश तिवारी का कहना है कि फेफना विधानसभा क्षेत्र में बीते एक पखवारे के अंदर यह चौथी घटना है। अभी से सपा के गुंडे जगह-जगह परेशान कर रहे हैं। वह मारपीट करने के लिए आमादा हैं और आए दिन किसी न किसी भाजपा कार्यकर्ता के साथ वारदात कर रहे हैं।
.

.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!