ओह ! बलिया में बाप-बेटे का कत्ल, पुलिस जांच में जुटी

डबल मर्डर के बाद पूरे गांव में दहशत
बलिया। जिला मुख्यालय से 18 किमी दूर सोनवानी गांव में डबल मर्डर (पिता-पुत्र) की हत्य पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। घटना की सुबह सोनवानी उत्तर टोला में नृशंस हत्या के बाद लोग दहशत में थे। घटना स्थल पर सैकड़ों की संख्या भीड़ जुटी थी। पुलिस ने मौके से दोनों शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।
देखा जाए तो लंबे समय बाद एक बार फिर बलिया में दोहरे हत्याकांड ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मुकामी पुलिस के साथ ही जनपद के आला अफसर घटना स्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। इस दौरान फॉरेंसिक टीम भी हत्याकांड के खुलासे के लिए सबूत इकट्ठा करने में जुटे रही।

बता दें कि हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी उत्तर टोला निवासी उमाशंकर सिंह (52) का शव घर में मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी। जबकि उनके पुत्र विक्रम सिंह (28) का शव. घर के समीप एक कुएं में मिली है। गांव में डबल मर्डर की घटना ने चारों तरफ सनसनी फैला दी है। पूरे इलाके में दहशत व्याप्त है। पिता पुत्र की धारदार हथियार से काटकर नृशंस हत्या की गई है|प्रतिदिन की तरह मंगलवार की सुबह भी सोनवानी गांव पूरी तरह शांत था। वहाँ पिता का शो घर में मिलने के बाद कुएं में सोनवानी उत्तर टोला निवासी पुत्र विक्रम सिंह का शव खून से लथपथ बरामद हुआ।
खबर मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, सीओ अशोक कुमार मिश्र सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पिता -पुत्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डबल मर्डर के खुलासे के लिए हल्दी थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दी गई है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!