थाना परिसर में दारोगा की तबीयत बिगड़ी, मौत

प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे राजेश कुमार मिश्रा..
मनियर/बलिया। जिले के मनियर थाने पर तैनात एक दरोगा की मंगलवार की रात अचानक मौत हो गई। पुलिस कर्मियों की मानें तो रात को खाना खाने के बाद एकाएक तबीयत बिगड़ी। उन्हें इलाज के लिए नजदीक के प्राथमिकं स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उनके प्राण त्याग दिया। घटना के बाद पुलिस महकमे में मायूसी छा गई है। पुलिस ने घटना की सूचना तत्काल परिजनों को दे दी।
मनियर थाने में तैनात सब- इंस्पेक्टर राजेश कुमार मिश्रा (59) का निधन मंगलवार की देर रात हो गई। सूचना पर बुधवार को पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया गया। फिर शव परिजनों को सौंप दिया। मृत दारोगा मूल रूप से प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाने के गांव बदली के पुरा के निवासी थे। वह मनियर थाने पर पांच जुलाई 2020 से तैनात थे। मंगलवार की रात खाना खाने के बाद अपने बिस्तर पर लेट गए। कुछ ही देर बाद रात करीब साढ़े दस बजे उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। आनन- फानन में पुलिस के जवान उन्हें प्राथमिक स्वास्थ केंद्र मनियर ले गए, जहां पर डाक्टर ने इलाज के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।
मृतक अपने पीछे पत्नी अमरावती देवी, बड़ी पुत्री बबीता मिश्रा और दो पुत्र आशीष कुमार मिश्रा और अनीत कुमार मिश्रा को छोड़ गए हैं।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!