यूपी बोर्ड परीक्षा : बलिया में छात्र एवं छात्रा की ट्रक से कुचलकर मौत





बलिया। यूपी बोर्ड परीक्षा के दौरान गुरुवार को एक छात्र एवं छात्रा की बांसडीह- सहतवार मार्ग स्थित जितौरा गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों बाइक से परीक्षा देने जा रहे थे। जबकि हादसे में एक अन्य किशोर एवं किशोरी घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। साथ ही घायलों को उपचार के लिए बांसडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया है, जहां घायलों की स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

एक ही बाइक पर सवार थे चार लोग

गौरतलब हो कि सहतवार थाना क्षेत्र के डुमरिया निवासी मंशा गुप्ता (17) पुत्री स्व. अभय गुप्ता बाइक चालक आकाश यादव पुत्र विश्वनाथ यादव (निवासी डुमरिया) बांसडीह स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में बोर्ड की परीक्षा देकर आ रहे थे। उसी बाइक पर अभिजीत यादव पुत्र राकेश यादव निवासी दराव अपने मामा के गांव डुमरिया से वापस घर आ रहे थे। जबकि मनीषा गुप्ता पुत्री अभय गुप्ता निवासी डुमरिया भी अपनी बहन के साथ बांसडीह आ रही थी। सभी एक ही बाइक पर सवार थे।

बाइक से गिरते ही किशोर व किशोरी ट्रक के नीचे चले गए

बता दें कि जितौरा के पास बांसडीह की तरफ से आ रहे बालू लदे ट्रक ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। इस भिड़ंत में डुमरिया निवासी मनसा गुप्ता और आकाश यादव ट्रक के पहिए के नीचे चले गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग हादसे में घायल हो गए। उधर घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने घायलों को सीएचसी बांसडीह पहुंचाया, जहां घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकत्सालय रेफर कर दिया गया।

सड़क दुघर्टना के बाद जेसीबी से शवों को निकालना पड़ा

बाइक ट्रक से भिड़ने के बाद बाइक पर सवार चार में से दो किशोर एवं किशोरी सड़क के इस किनारे पलट गए। जबकि एक किशोर और एक किशोरी ट्रक के नीचे चले गए और दोनों ट्रक में फंस गए। उनकी मौके पर मौत हो गई। उन्हें पुलिस प्रशासन द्वारा जेसीबी मंगाकर ट्रक के नीचे से निकला गया, तब तक दोनों की सांसे थम चुकी थी।

छह मार्च को थी मृतक के भाई की शादी

बताते चलें कि सड़क दुर्घटना में मृतक आकाश यादव के बड़े भाई का विवाह छह मार्च को है। इस घटना के बाद परिजनों में रूदन- क्रंदन जारी है। उधर शादी को लेकर घर में जहां खुशी का माहौल था। परिवार के लोग तैयारी में जुटे हुए थे। इसी बीच अचानक हुए हादसे के बाद खुशी मातम में तब्दील हो गई है।






Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!