क्या ! सब-इंस्पेक्टर की पिटाई…

नशे में दारोगा की अनियंत्रित कार ने कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निराला नगर में गुरुवार की देर रात नशे में धुत एक सब- इंस्पेक्टर की अनियंत्रित कार ने अचानक बवाल मचा दिया। एक होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों में दरोगा की कार टकरा गई। इससे एक बच्ची सहित तीन लोग घायल हो गए। घटना से नाराज लोगों ने शराब के नशे में धुत दारोगा को घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी। घटना की जानकारी होने पर तत्काल हसनगंज की पुलिस वहां पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस दरोगा को वहां से लेकर गई।
पुलिस की माने तो होटल के बाहर गलत तरीके से वाहनों को खड़ा किया गया था। हादसे को लेकर एक तरफ जहां नशे में धुत दरोगा पर कार्रवाई की जाएगी, वहीं सब- इंस्पेक्टर पर हमला करने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई होगी। वाकया रात करीब 12:30 बजे हुआ, जब सभी लोग होटल में चल रहे मांगलिक कार्यक्रम में व्यस्त थे।
पुलिस के मुताबिक दारोगा वीरेंद्र कुमार अपनी गाड़ी लेकर निराला नगर से गुजर रहे थे। रास्ते में सड़क पर खड़े एक डाला से उनकी कार टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई और होटल के बाहर खड़ी लग्जरी गाड़ियों से जा टकराई। होटल में चल रहे वैवाहिक समारोह में शामिल लोग इन गाड़ियों से आए हुए थे। इसी बीच कुछ युवकों ने दरोगा की पिटाई कर दी। उन्हें अपशब्द कहा और दारू पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत किया और दारोगा को अपने साथ लेकर धाने लौटी। करीब रात 1:30 बजे तक होटल के बाहर हंगामा जारी रहा। उधर घटना में घायलों का इलाज कराकर उन्हें वापस घर भेज दिया गया। उक्त प्रकरण में देर रात तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। शुक्रवार को भी दोनों पक्षों से सुलह- समझौते की बात चल रही थी। उधर हंगामे के बाद सोशल मीडिया पर 2:00 बजे रात से ही हंगामे व मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। हादसे को लेकर जहां पुलिस सी गलती बताई जा रही है, वहीं सब- इंस्पेक्टर की पिटाई को भी गलत ठहराया जा रहा है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!